बीजिंग फेम ब्यूटिफुल एक्ट्रेस Zhu Zhu के फिटनेस ब्यूटी टिप्स

बीजिंग फेम ब्यूटिफुल एक्ट्रेस Zhu Zhu के फिटनेस ब्यूटी टिप्स
शाइनी हेयर और पोर्क्लेन स्किन…बीजिंग की ये बला की खूबसूरत एक्ट्रेस ज़ू जू ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी अपनी खूबसूरती और अदाओं का दीवाना बना दिया है… सलमान खान के साथ बॉलीवुड में लॉंच होने वाली इस चाइना बेस्ड एक्ट्रेस की खूबसूरती और फिटने के सीक्रेट क्या हैं…आप.भी आजमा सकते हैं-
फेस स्किन केयर- ज़ू जू की मानें तो ब्यूटीफुल स्किन मेंटेंन रखने के लिए वो कोई महंगे प्रोडक्ट्स इस्तेमाल नहीं करतीं…बल्कि हर्बल फेस वॉश को प्रिफरेंस देती हैं.
चबा चबा कर खाना- ज़ू जू मानती हैं कि जब वो खाने को चबा चबा कर खाती हैं तो इससे न सिर्फ़ खाना और अधिक पाचक हो जाता है बल्कि उनके फेस मसल्स की भी अच्छी ख़ासी एक्सर्साइज़ हो जाती है। उनका कहना है कि वो किसी भी चीज को खाते समय कम से कम 40-50 बार चबाती हैं।
वर्काउट- जू जू के फिटनेस रुटीन की बात करें तो वो हर रोज 30 से 50 मिनट खूब वर्काउट करती हैं..वो जिम में भी जाती हैं…और अपने इंस्ट्रक्टर के बताए हुए तरीके से अपने वर्काउट्स में बदलाव करते हैं…वर्काउट करने के लिए उन्होंने बॉलीवुड हॉट सेंसेशन सलमान खाने से भी टिप्स लीं हैं…
स्विमिंग- जू जू का स्विमिंग का रुटीन बहुत अहम है…वो मानती हैं कि स्विमिंग से न सिर्फ़ उनकी फुल बॉडी एक्सर्साइज़ हो जाती है..बल्कि बॉडी मसल्स टोन्ड भी हो जाती हैं.
तो देखा आपने कितने सिंपल स्टेप्स से ज़ू जू अपने ब्यूटी और फिटनेस को मेंटेन रखती हैं…आप भी ऐसे शेड्यूल को अपनाकर बन सकती हैं हॉट और सैक्सी।
खाने में बदलाव या एक्सरसाइज़ किसी अनुभवी हेल्थ प्रेक्टिशनर की देखभाल में करें। और अधिक जानकारी के लिए देखते रहिए, डॉक्टर बोले डॉट कॉम।

source

You might be interested in

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published. Required fields are marked *