मलायका के 7 डाइट टिप्स, प्रेग्नेंसी के बाद भी पाएं हॉट फिगर

मलायका के 7 डाइट टिप्स, प्रेग्नेंसी के बाद भी पाएं हॉट फिगर
मलायका अरोड़ा खान की हॉट फिगर को देख ये अंदाज़ा लगाना मुश्किल है कि वो दो बच्चों की मां हैं। तो अगर आप भी बेबी टमी के बाद मलायका जैसी हॉट दिखना चाहती हैं तो उनके डाइट सीक्रेट्स पर ज़रा ध्यान दीजिए-
1. मलायका की मानें तो सुबह उठते ही गरम पानी में शहद और नींबू डालकर पीती हैं और इसके थोड़ी देर बार 1 लीटर से ज्यादा सादा पानी पीती हैं। दिन में वॉटर इंटेक काफी ज्यादा करती हैं।
2. ब्रेकफास्टा में मलायका अंडा, मल्टीग्रेन टोस्ट या इडली पोहा के सात एक कटोरी फल लेती हैं।
3. मलायका का सुबह का वर्काउट का शैड्यूल फिक्स है..और इसके बाद दिनभर एक्टिव रहने के लिए अंडे का व्हाइट पार्ट, केला और प्रोटीन शेक पीती हैं।
4. लंच की बात करें तो यहां मलायका ब्राउन राइस, ग्रिल्ड चिकन, मछली, ग्रीन वेजिटेबल, दाल, सलाद और ज्वार या बाजरे की लॉ फैट डाइट पसंद करती हैं।
5. नमक और तेल का इंटेक बहुत कम करती हैं क्योंकि इन दोनों की अधिकता बहुत नुकसानदायक हो सकती है।
6. बात डिनर की करें तो मलायका शाम 7 से 7.30 के बीच डिनर ले लेती हैं, जिसमें ग्रिल्ड सॉल्मन, सूप, उबली सब्जियां और सलाद शामिल होते हैं।
7. गर्मी हो या सर्दी मलायका अपनी बॉडी को हाइड्रेट रखने के लिए वेजिटेबल जूस, नारियल पानी और ग्रीन टी का भी बखूबी इस्तेमाल करती हैं.
तो देखा आपने किस तरह से अपने डाइट शैड्यूल में लॉ फैट और हाई फाइबर की मात्रा बढ़ाकर मलायका ने अपनी सुपर हॉट बॉडी मेंटेंन कर रखी है, आप भी अपनी डाइटिशियन से संपर्क कर ऐसी डाइट शुरु कर सकती हैं और पा सकती हैं ब्यूटीफुल बॉडी..औऱ अधिक जानकारी के लिए देखते रहिए, डॉक्टर बोले डॉट कॉम।

source

You might be interested in

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published. Required fields are marked *